×
No icon

दो गैंगस्टरों को भारी सुरक्षा के बीच भेजा गया कोर्ट। दोनो गैंगस्टर भुप्पी राणा और सुखप्रीत बुड्ढा पंजाब की कपूरथला जेल में है बंद।

पंचकूला।  कोर्ट में भारी सुरक्षा के बीच गैंगस्टर सुखप्रीत बुड्ढा और भुप्पी राणा को पेश किया गया। पंचकूला क्राइम ब्रांच 19 की टीम भारी सुरक्षा के बीच गैंगस्टर भुप्पी राणा और सुखप्रीत बुड्ढा के  साथ पंचकूला कोर्ट पहुंची। पंजाब की कपूरथला जेल से लेकर आए थे। दोनों गैंगस्टरों को रिमांड में पूछताश के बाद वापिस जेल भेज दिया गया। सुखप्रीत बुड्ढा को करीब 10 दिन ओर भुप्पी राणा को 3 दिन के पुलिस रिमांड में रखा गया। पंचकूला कोर्ट में दोनों गैंगस्टरों को पेश करके दोनों गैंगस्टरों को जुडिशल भेज दिया गया है। गैंगस्टर भुप्पी राणा को अवैध हथियारों की तस्करी के मामले में पंजाब के कपूरथला जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाए थे वहीं इस मामले में पूछताछ करने के लिए गैंगस्टर सुखप्रीत बुड्ढा को भी प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया था जिसको लेकर आज दोनों गैंगस्टरों को आज पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया।

  दोनो आरोपियो को पंजाब के कपूरथला जेल से लाया गया। दोनों गैंगस्टरों को भारी सुरक्षा के बीच पंचकूला क्राइम ब्रांच 19 की टीम ने पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया।पंचकूला कोर्ट में पेश करने से पहले दोनों गैंगस्टर का हुआ हॉस्पिटल सेक्टर 6 में मेडिकल, भारी सुरक्षा के बीच दोनों गैंगस्टरों को कोर्ट में पेश करने से पहले पंचकूला के सेक्टर 6 हॉस्पिटल में दोनों गैंगस्टरों का मेडिकल करवाया गया और पंचकूला के सेक्टर 6 हॉस्पिटल में सिर्फ इमरजेंसी मरीजों को अंदर जाने दिया बाकियों को सुरक्षा कर्मियों ने बाहर ही रोक कर रखा। पूरे अस्पताल में सुरक्षा कर्मी चारों तरफ गेटों पर घेराबंदी करके खड़े थे और किसी को भी मोबाइल में वीडियो बनाने की इजाजत नहीं थी।

 भुप्पी राणा के गुर्गे को 6 देसी अवैध पिस्तौल व 6 मैगजीन के साथ कुछ दिन पहले क्राइम ब्रांच 19 ने पकड़ा ,इस मामले को लेकर दोनों आरोपियों से पूछताछ करनी थी, क्राइम ब्रांच 19 की टीम ने 23 जून 2024 को एक गुरप्रीत सिंह उर्फ अर्जुन पुत्र अवतार सिंह वासी गांव उषा थाना बढ़नी कला जिला मोगा पंजाब जिसकी उम्र 19 वर्ष को 6 देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था। जिसको क्राइम ब्रांच 19 की टीम ने बरवाला टोल प्लाजा के पास से अवैध 6 पिस्तौल 6 मैगजीन के साथ गिरफ्तार किया था । जिस आरोपी ने क्राइम ब्रांच 19 की टीम को बताया था कि यह सभी अवैध पिस्तौल मैंने सुखप्रीत बुड्ढा के कहने पर मंगवाए हैं। उसी की पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों आरोपियों से पूछताछ करनी थी।

इस मामले में क्राइम ब्रांच 19 के द्वारा विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है और इस गैंग के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार करने के लिए लगातार क्राइम ब्रांच के द्वारा कार्रवाई चल रही है अब देखना यह होगा कि गैंगस्टर भुप्पी राणा ओर सुखप्रीत बुड्ढा से पुलिस रिमांड के दौरान क्या हम जानकारी हाथ लगी है।

 

Comment As:

Comment (0)