×
No icon

युवक को जान से मारने आये युवकों को पकड़कर ग्रामीणों ने जमकर धोया। दो युवकों को लगी गंभीर चोटें। 

गांव गुलाबाद निवासी रोहित नमक युवक को मारने के लिए बाइकों और गाडी में सवार होकर आये थे युवक आते ही रोहित पर चलाई गोली लेकिन वह किसी तरह गोली से बच गया। 

रोहित के परिजन और ग्रामीण मौके पर आ गए और गाडी सवार दो युवकों को काबू कर लिया और दोनों के साथ मारपीट की। 

ग्रामीणों ने पुलिस को एक देशी कट्टा, एक पिस्टल,  कुछ गोलियां व बिना नंबर प्लेट की स्विफ्ट कार को किया पुलिस के हवाले।

पूरी वारदात की वीडियो हो रही हैं सोशल मीडिया पर वाइरल 

 पलवल मे गोली चलाने की घटनाएं लगातार बढ़ रही है एक युवक को जान से मरने आए कुछ युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पीटा।

घटना पलवल के गुलाबाद की है जहां बाइकों और गाडी में सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने रोहित पर गोली चलाई। इस दौरान एकतित्र हुए ग्रामीणों व् युवक के परिजनों ने कार में सवार दो आरोपियों को ग्रामीणों ने मौके पर पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हसनपुर थाना प्रभारी अजित नागर के अनुसार, गुलावद गांव निवासी प्रवीण ने दी शिकायत में कहा है कि गुरूवार को देर रात वह और उसके चाचा का लडक़ा रोहित बैठक (कमरे) पर खड़े थे। उसी दौरान एक स्विफ्ट कार आकर रुकी और उसमें सवार पप्पू उर्फ जयभगवान ने उसे जान से मारने की नियत से सीधी गोली चला दी। जिससे वह बच गया और घबरा कर नीचे गिर गया, तो उसने अपने ताऊ के लडक़े राहुल उर्फ राधे को आवाज लगाई, की गोली मार रहे है। इसी दौरान रोहित ने जाकर पप्पू उर्फ जयभगवान पकड़ा तो उसके साथ गाड़ी में सवार गांव के ही निवासी उधम ने गाड़ी के अंदर से पिस्टल निकाली और उसपर गोली चलाने की कोशिश की तो उसे राधे ने पकड़ लिया। गोली की आवाज सुनकर उसके अन्य परिजन व ग्रामीण एकत्रित हो गए। लोगों को देखकर पप्पू उर्फ जयभगवान के साथ बाइक पर आए नकाबपोश युवक अपनी बाईक लेकर फरार हो गए। ग्रामीणों ने पप्पू व उधम को मौके पर पकड़़ लिया और सूचना देकर पुलिस को मौके पर बुलाकर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों ने पुलिस को मौके से दोनों आरोपियों को पकड़ कर उनके साथ मारपीट की, जिससे एक आरोपी के सिर से खून बहने लगा। घायल आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया है। ग्रामीणों ने पुलिस को एक देशी कट्टा, एक पिस्टल, डिब्बे में कुछ गोलियां व बिना नंबर प्लेट की स्विफ्ट कार जिसमें एक नंबर प्लेट अंदर रखी हुई थी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने प्रवीण की शिकायत पर दो नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मारपीट के दौरान दोनों बदमाशों को चोटें लगी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने दोनों घायलों को पुलिस के  हवाले कर दिया। 

 

 

Comment As:

Comment (0)