×
No icon

आरोपी जीजा गणेश ने की वनी 10 साल की साली की हत्या। 

सीसीटीवी फुटेज से हुआ आरोपी की पहचान का खुलासा।

एक मामला जिसने रिश्तों को कर दिया शर्मसार , जिसने कर दिया सभी को हैरान , इस बच्ची की मौत ने सभी को सोचने पर कर दिया विवश । करनाल के घोघडीपुर फाटक के पास एक बच्ची का शव बरामद होता है, बच्ची का शव भयानक हालत में मिलता है, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचती है , बच्ची के शव को पुलिस अपने कब्जे में लेती है और पोस्टमार्टम हाउस में रखवा देती है। उस बच्ची का पोस्टमार्टम अपना आशियाना संस्था और परिवार वाले मिलकर करते हैं। 

वहीं अंबाला जीआरपी की टीम, करनाल जीआरपी की टीम , करनाल सीआईए की टीम, करनाल पुलिस की टीमें पूरे मामले की जांच पड़ताल करते हैं, घर के आस पास से सीसीटीवी फुटेज खंगालते हैं, जब बच्ची एक व्यक्ति के साथ जाती हुई नजर आती है तो वो सीसीटीवी फुटेज परिवार वालों को दिखाया जाता है, परिवार वाले पहचान करते हैं कि ये बच्ची अपने जीजा के साथ जा रही है, पुलिस जीजा को हिरासत में लेती है और उसके बाद उससे पूछताछ शुरू होती है। पूछताछ में वो बताता है कि उसकी शादी इस बच्ची की बहन से करीब डेढ़ साल पहले हुई थी, उसकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से घर से गायब थी, उसने इस बच्ची से पूछा कि उसकी बहन कहां है, लेकिन वो कुछ नहीं बताती क्योंकि उसको इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी, उसके बाद वो बहला फुसला कर अपनी साली को वहां से ले जाता है और रेलवे ट्रैक के पास ले जाकर अपनी साली को चाकुओं से गोदकर और गले में रस्सी बांधकर मौत के घाट उतार देता है और वहीं पर शव को फेंककर फरार हो जाता है। पुलिस जांच करती है और आरोपी जीजा को गिरफ्तार किया जाता है। 

कोर्ट में पेश करके आरोपी को पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।अभी तक बच्ची का पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है, देखना ये होगा कि पोस्टमार्टम रिपोर्टर में क्या कुछ सामने निकलकर आता है।

 

Comment As:

Comment (0)