×
No icon

बीच सड़क युवक पर हुआ चाकू से हमला।

हमले की CCTV आई सामने, मृतक के गाँव के 3-4 युवकों पर हत्या का आरोप

मामले की जाँच में जुटी पुलिस, हत्या के कारणों का नहीं हुआ अभी खुलासा।

 भिवानी में बीती रात बीच सड़क फौजी के सामने उसके भाई की कुछ बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या की इस सनसनीख़ेज़ वारदात की CCTV सामने आई है। फ़िलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चला है, पर पुलिस जाँच में जुटी है। 

पूरा मामला बीती रात मिनी बाइपास पर कदम अस्पताल के सामने का है। जहां कुछ युवक बाइक पर आते हैं और नवीन के पेट में एक के बाद एक कई बार चाकुओं से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर देते हैं। नवीन वहाँ पर गिर जाता है और जब उसे नागरिक अस्पताल लेकर गए तो चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। 

 बताया जाता है कि नवीन अपने फौजी भाई को छुट्टी मिलने पर दिल्ली से लेने गया था। दोनों भाई भिवानी से अपने गाँव अजीतपुर जा रहे थे। तभी नवीन के पास उसके साथियों का फ़ोन आता है। वो उसे कदम अस्पताल के पास बुलाते हैं और वहीं चाकुओं से हमला कर देते हैं। ये पूरी घटना वहाँ सीसीटीवी में क़ैद हो जाती है। 

मृतक नवीन के फ़ौजी भाई संदीप ने बताया कि हमलावर हमारे ही गाँव के तीन चार युवक थे। जिन्होंने फ़ोन कर नवीन को यहाँ बुलाया और चाकुओं से हमला कर जान से मार डाला। वहीं डीएसपी अनूप ने बताया कि हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि मामले की जाँच की जा रही है। 


 हत्या के सही कारणों का पता तो पुलिस जाँच व आरोपियों की गिरफ़्तारी के बाद पता चलेगा। पर बताया जाता है कि नवीन का इन युवकों से कुछ दिन पहले जन्मदिन की पार्टी पर कहा सूनी हुई थी। शायद उसी को लेकर नवीन की हत्या की गई है। पर रोज़ बढ़ते अपराध से हर कोई हैरान है। लेकिन इस बार बीच सड़क फौजी के सामने उसके भाई की निर्मम हत्या कई सवाल खड़े करती है। 

 

Comment As:

Comment (0)