×
No icon

दुकान की छत गिरने से नौकर की मौत।

मृतक नौकर करनाल के इंद्री में पूजा फास्ट फूड पर करता था काम।

करनाल के इंद्री में कृष्णा धर्मशाला गेट के बाहर शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की शिनाख्त काफी देर के बाद इंद्री में पूजा फास्ट फूड की दुकान पर काम करने वाले नौकर श्रीराम युवक के रूप में हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक के साथ काम करने वाले रामू ने बताया कि वह और तीन चार लड़के इंद्री में पूजा फास्ट फूड पर काम करते हैं और रात को काम में पूरा करके सभी सो गए थे। श्री राम भी 11 बजे तक उनके साथ था उसके बाद क्या हुआ उन्हें कुछ नहीं मालूम उन्हें सुबह ही पता लगा के श्री राम नीचे गली में पड़ा हुआ है। जब जाकर देखा तो वह मर चुका था। मृतक सिद्धार्थनगर यूपी का रहने वाला है और काफी समय से पूजा फास्ट फूड पर काम करता था।रामू ने बताया कि श्रीराम थोड़ी बहुत ड्रिंक कर लेता था हो सकता है कि वह रात को फोन पर बात करने के बाद छत से नीचे गिर गया हो और जिससे उसकी मौत हो गई है। इस बारे में उसके घर वालों को सूचना दे दी गई है।

जांच अधिकारी चरण सिंह का कहना है कि उन्हें डायल 112 से सूचना मिली थी कि एक डेड बॉडी कृष्ण धर्मशाला के पास पड़ी है। वह मौके पर पहुंचे हैं पता लगा है कि श्री राम छत से नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई है अब उसको पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेजा जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि मौत गिरने से हुई है या कुछ और मामला है पुलिस कार्रवाई कर रही है।

 

Comment As:

Comment (0)