×
No icon

करनाल में बदमाशों ने चलाई पुलिस पर गोली। 

जवाबी कार्रवाई है बदमाश के पैर में लगी गोली।

करनाल में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।  तरवाड़ी अंजनथली रोड पर पुलिस टीम पर देर रात बदमाशो द्वारा फायरिंग की गई, जवाबी कारवाही में बदमाश की टांग में लगी गोली, घटना की सूचना मिलते ही सीआईए समेत पुलिस की कई टीमें पहुँची मौके पर, एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुँचकर एक पिस्तौल को बरामद किया,तीनो बदमाशों को भी पुलिस ने किया काबू, घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

करनाल के तरवाड़ी अंजनथली रोड पर बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है, दरअसल CIA पुलिस की टीम देर रात किसी मामले को लेकर तरावड़ी एरिया में गश्त पर थी , तभी उन्हें तरावड़ी अंजनथली रोड पर 3 बदमाशो द्वारा राहगीरों को लूटने वाले लुटेरों की सूचना मिली, जैसे ही पुलिस वहा पहुँची तभी बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंगशुरू कर दी, पुलिस ने उन्हें चेतावनी देकर रोकने का प्रयास किया लेकिन बदमाश नही रुके तभी पुलिस ने जवाबी कारवाही में गोली चला दी 1 बदमाश को लगी गोली , तीनों लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। और मामले की जांच शुरू करदी है।

घटना स्थल पर पहुँचे सीआईए पुलिस के इंस्पेक्टर मनदीप सिह ने बताया कुछ बदमाशों द्वारा आते जाते राहगीरों को लूटा जा रहा था, जिसकी सूचना उनकी गश्त कर रही टीम को मिली जैसे ही उनकी टीम यहां पर पहुंची तभी बदमाशों द्वारा उन पर फायरिंग की गई हालांकि बदमाशों को चेतावनी में दी गई लेकिन वह नहीं माने जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश की टांग गोली लग गई, पुलिस द्वारा तीनों रूपों को पकड़ लिया गया है शुरुआती जांच में पकड़े गए तीनों बदमाश सोनीपत के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मनदीप सिंह इंस्पेक्टर ने बताया किसी एक फिरौती के मामले में उनकी टीम गश्त पर थी तभी उन्हें इन तीन बदमाशों की सूचना मिली थी।

पुलिस की ठोस कार्रवाई से तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस बदमाश को गोली लगी थी उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। अपराध को पूरी तरह से खत्म तो नहीं किया जा सकता लेकिन अगर पुलिस चौकन्नी रहे तो अपराध पर कुछ हद तक कम जरूर किया जा सकता है।

 

Comment As:

Comment (0)