×
No icon

रोहतक, गुरमीत राम रहीम के काफिले के आगे बंद हुई नशा तस्करों की गाड़ी पुलिस को आता देख गाड़ी छोड़ भागे आरोपी।

पुलिस ने एक आरोपी को किया काबू, दूसरा फरार।भारी मात्रा में नशा बरामद।

 गुरमीत राम रहीम को फरलो के बाद भारी सुरक्षा के बीच ले जाते समय नशा तस्करों की गाड़ी बंद होने से पुलिस के हाथ बैठे-बिताए बड़ी उपलब्धि हाथ लग गई, जिसके चलते पुलिस ने भारी मात्रा में नशे की खेप पकड़ी है। गाड़ी में तकनीकी खराबी के चलते अचानक गाड़ी बंद हो गई तभी गुरमीत राम रहीम का काफिला आया पुलिस ने सुरक्षा में सेंध की आशंका के चलते गाड़ी की तरफ दौड़े तो दो युवक गाड़ी छोड़कर भागने लगे, इसके बाद पुलिस को शक हुआ तो एक युवक गिरफ्तार किया और गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी से लगभग 15 कट्टे चूरा पोस्त बरामद हुई, जो मध्य प्रदेश से जींद ले जाया जा रहा था, यही नहीं गाड़ी में एक मध्य प्रदेश नंबर की नम्बर प्लेट भी मिली है।

दो साध्वियों के यौन शोषण के मामले में सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की बदौलत आज पुलिस ने भारी मात्रा में नशे से भरी गाड़ी बरामद की है, जिसमें लाखों रुपए का नशीला पदार्थ मध्य प्रदेश से जींद ले जाया जा रहा था। हुआ यू की मध्य प्रदेश से एक गाड़ी में भारी मात्रा में नशीला पदार्थ भर के जींद ले जाया जा रहा था और गुरमीत राम रहीम की आज 21 दिन की फरलो मंजूर हुई थी जिसे आज सुबह लगभग 6:30 बजे भारी पुलिस बल के साथ सुनारिया जेल से बरनावा स्थित आश्रम में ले जाया जा रहा था। जैसे ही गुरमीत राम रहीम का काफिला सुनारिया जेल से हाईवे पर पहुंचा तो हरियाणा नंबर की HR 51AQ 5500 गाड़ी काफिले के सामने अचानक तकनीकी कारणों के चलते बंद हो गई। इसके बाद राम रहीम की सुरक्षा में पुलिसकर्मियों को शक हुआ की गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा में सेंध लगाई गई है जिसके चलते सुरक्षा में तैनात पुलिस के जवान गाड़ी की तरफ दौड़े तो गाड़ी में बैठे दोनों युवको को यह अंदेशा हुआ कि पुलिस उन्हें नशा तस्करी के आरोप में पकड़ने आ रही है। जिसके बाद दोनों युवक गाड़ी छोड़कर भागने लगे। पुलिस को और ज्यादा शक हुआ तो उनमें से एक युवक को भाग कर पकड़ लिया। वहीं दूसरा आरोपी भागने में कामयाब हुआ।

शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो पाया की भारी मात्रा में नशीला पदार्थ गाड़ी में रखा हुआ है। शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी प्रकाश सिंह ने बताया कि गुरमीत राम रहीम का काफिला जा चुका था लेकिन सवाल यह उठता है की नसे तस्करों की गाड़ी मध्य प्रदेश से 3 दिन चलकर यहां तक पहुंच गई, तब किसी पुलिस अधिकारी ने गाड़ी की चेकिंग क्यों नहीं की। हालांकि पुलिस इस सारे मामले में लीपा-पोती कर रही है। बहराल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है मामला दर्ज कर लिया है और अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी ताकि आगे की पूछताछ की जा सके।


 

Comment As:

Comment (0)