×
No icon

दिन के उजाले में 70 साल के बुजुर्ग की कान की बाली छीनी, दूसरे कान की बाली निकालने वाले स्नैचर को एक थप्पड़ जडा तो स्नैचर मौके से बाइक सवार के साथ भागा।

दिन के उजाले में 70 साल के बुजुर्ग की कान की बाली छीनी, दूसरे कान की बाली निकालने वाले स्नैचर को एक थप्पड़ जडा तो स्नैचर मौके से बाइक सवार के साथ भागा। पंचकूला में लूट और चोरी के बाद अब दिन के उजाले में स्नैचिंग की वारदातें भी होने लगी है। 70 साल की एक महिला के साथ स्नैचिंग की वारदात हुई है। बाइक से आए दो स्नैचर में से एक ने महिला के एक कान से बाली छीनी और जैसे ही दूसरे कान से बाली छीनने की कोशिश की कि उसी समय महिला ने एक थप्पड़ स्नैचर को जर दिया। जिसके बाद स्नैचर मौके से बाइक सवार के साथ फरार हो गया। हादसे में महिला के दोनों कानों से खून बहने लगे और उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी अपने बेटे और जानकारों को दी। मौके पर तुरंत सेक्टर 15 पुलिस चौकी की टीम, सेक्टर 14 पुलिस थाना की टीम और सीआईए की टीम पहुंची। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी स्नैचर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें कार्रवाई कर रही है। बता दें कि जनवरी 2024 में सेक्टर 20 स्नैचिंग की चार वारदातें हुई थीं। हालांकि पुलिस द्वारा स्नैचिंग की वारदातों में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। 
बहन के यहां जा रही थी बुजुर्ग महिला-
सेक्टर 7 निवासी चंपा रानी ने बताया कि वह सेक्टर 7 से ऑटो से पंचकूला सेक्टर 15 आईं और मार्केट के पास से पैदल अपनी बहन माया के घर जा रही थीं। जैसे ही वह मकान नंबर 27 के पास पहुंची कि पीछे से एक लड़का उनके पास आया और उनके एक कान की बाली छीन ली। दूसरे कान की बाली छीनने लगा कि महिला ने शोर मचाया और स्नैचर के एक थप्पड़ जड़े। जिसे देख स्नैचर घबरा गया और वह एक कान की बाली लेकर कुछ दूरी पर इंतजार कर रहे बाइक सवार के साथ फरार हो गया। महिला की शिकायत पर सेक्टर 14 पुलिस थाना में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बता दें कि पुलिस चौकी से महज 400 मीटर की दूरी पर स्नैचर ने स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया। सेक्टर निवासी एस के नैय्यर ने बताया कि पुलिस की पेट्रोलिंग में लापरवाही के कारण आए दिन सेक्टर समेत पूरे शहर में दिन दहाड़े लूट, मर्डर, चोरी व स्नैचिंग की वारदातें हो रही हैं। पुलिस विभाग को चाहिए कि दिन और रात दोनों समय लगातार पेट्रोलिंग होने चाहिए ताकि अपराधियों में पुलिस का डर बना रहे और आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाई जा सके। 

डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर मुकेश मल्होत्रा ने बताया कि स्नैचिंग समेत शहर में हुई वारदातों को सॉल्व करने के लिए अलग-अलग टीमें काम कर रही है ताकि आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाई जा सके।"

Comment As:

Comment (0)