×
No icon

दोनों के शव सरकारी कार्यालय से बरामद हुए हैं, दरवाजा तोड़कर शव निकाले गए

हिसार में लुवास के वैटनरी सर्जन संदीप गोयत ने सर्जरी ब्लेड से बेटी की हत्या करके खुद आत्महत्या कर ली

हिसार के लुवास विश्वविद्यालय में साइंटिस्ट ने अपने ऑफिस में सर्जिकल ब्लेड से खुद का और अपनी करीब 8 वर्षीय  बच्ची का गला काट कर सुसाइड कर लिया। काफी देर तक घर नहीं आने पर पत्नी ऑफिस में पहुंची और ऑफिस का गेट बंद मिला जिसके बाद आसपास मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को सूचना दी गेट में खोलने पर पुलिस को बुलाया गया गेट तोड़कर देखा तो दोनों पिता पुत्री खून से लथपथ हालत में पड़े हुए थे मामले की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर HAU  चौकी पुलिस पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर एसपी मोहित हांडा,एसपी राजेश मोहन,रजिस्टर देवेंद्र कुमार, डीएसपी विजयपाल मौके पर पहुचे।

मृतक साइंटिस्ट का नाम डॉ संदीप गोयल है। वह नरवाना का रहने वाला था और लुवास के क्वार्टर में सरकारी क्वार्टर में अपनी पत्नी के साथ रहता था आज शाम 4:00 बजे पत्नी से सनाया  बेटी को घूमने की बात कह कर स्कूटी लेकर घर से निकला था लेकिन कुछ देर बाद वापस नहीं आने पर संदीप की पत्नी ने विश्वविद्यालय में ही ढूंढने के लिए चली गई इस दौरान डिपार्टमेंट ऑफ़ वेटरनरी सर्जरी और रेडियोलॉजी ऑफिस के बाहर संदीप की स्कूटी दिखाई दी है। इस दौरान उसकी पत्नी संदीप की ऑफिस में गई तो देखा अंदर से कुंडी बंद है।
सिक्योरिटी गार्ड को दी मामले की सूचना

संदीप की पत्नी ने इस ऑफिस के अंदर की कुंडी बंद होने की सूचना सिक्योरिटी गार्ड को दी इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने खोलने का प्रयास किया लेकिन गेट नहीं खुला इसके बाद एचपीयू स्थित चौकी को मामले की सूचना दी गई।

मृतक डॉ संदीप गोयल वर्ष 2016 प्रोफेसर असिस्टेंट  के तौर पर लुवास विश्वविद्यालय में भर्ती हुए थे। डॉ संदीप के पिता नरवाना में मुनीम का काम करते हैं वह अपने माता-पिता का एकलौता बेटा था।

 

Comment As:

Comment (0)