×
No icon

कुरुक्षेत्र में भगवद्गीता की प्राक्कट्य स्थली ज्योतिसर स्तिथ भाखड़ा नहर में बहती हुई महिला की डेड बॉडी मिली तो मची सनसनी

कुरुक्षेत्र में भगवद्गीता की प्राक्कट्य स्थली ज्योतिसर स्तिथ भाखड़ा नहर में बहती हुई महिला की डेड बॉडी मिली तो मची सनसनी, पुलिस ने  गोताखोर की मदद से बड़ी मश्क्कत उपरांत डेड बॉडी बाहर निकाल कर मोर्चेरी हाउस भिजवाई, अभी तक नहीं हुए पहचान पुलिस जांच में जुटी।

कुरुक्षेत्र आदर्श थाना क्षेत्र ज्योतिसर नहर के एरिया में उस समय सनसनी फैल गई जब राहगीरों ने भाखड़ा नहर में पानी में बहती हुई एक महिला की डेड बॉडी देखी।राहगीरों के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और डेड बॉडी को बाहर निकालने के लिए गोताखोर को बुलाया गया। जिनको कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

गोताखोर प्रगट सिंह ने कहा कि उनको पुलिस के द्वारा सूचना मिली थी कि ज्योतिसर भाखड़ा नहर में पंजाब की तरफ से एक महिला की डेड बॉडी पानी के तेज बहाव में बहती हुई आ रही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की मौजूदगी में महिला की डेड बॉडी को नहर से बाहर निकल गया। फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक महिला ने पीले और लाल रंग का सूट डाला हुआ है। डेड बॉडी को बाहर निकाल कर पुलिस को सौंप दिया गया है। महिला की उम्र करीब 45 वर्ष है।

जांच अधिकारी ऋषिपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची। डेड बॉडी को बाहर निकालने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल के मोर्चरी हाउस में भिजवाया गया है। फिलहाल मृतक महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पहचान होने के लिए 72 घंटे के लिए डेड बॉडी को मोर्चरी हाउस में रखवाया जाएगा और आसपास के थानों में इसकी सूचना दी जाएगी। ताकि जल्द से जल्द इसकी पहचान हो पाए वही नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


 

Comment As:

Comment (0)