×
No icon

करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट्स और रेजिडेंट्स डॉक्टर्स में रोष।

कोलकाता में हुए जघन्य अपराध को लेकर कर रहे हैं सीबीआई की मांग।

कैंडल मार्च निकालकर किया प्रदर्शन, सुरक्षा की कर रहे हैं मांग 

करनाल में कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज हमेशा ही सुर्खियों में रहा है। कोलकाता में जो आरजी  मेडिकल कॉलेज में हुआ उससे हर कोई चिंतित और परेशान है। अलग अलग जगह डॉक्टर्स प्रदर्शन कर रहे हैं, कोई हड़ताल पर है, वहीं आरोपी भी गिरफ्तार हो चुका है पर अभी भी चावला मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट डॉक्टर्स और एमबीबीएस स्टूडेंट्स में गुस्सा और रोष है।

करनाल में आज कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेजिडेंट डॉक्टर्स और एमबीबीएस स्टूडेंट्स सड़क पर उतरे, उनके तरफ से प्रदर्शन किया गया और उस रेजिडेंट डॉक्टर के लिए इंसाफ की गुहार लगाई जो अब इस दुनिया में नहीं है। वहीं कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ भी आरजी कर कॉलेज में कार्रवाई देखने को मिली है । उस घटना का गुस्सा पूरे भारत में है और अलग अलग तरीके से प्रदर्शन किया जा रहा है। 

करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस स्टूडेंट्स और रेजिडेंट डॉक्टर्स ने कैंडल मार्च निकालकर अपना विरोध जताया और उस डॉक्टर के लिए इंसाफ की मांग की। उन्होंने कहा कि इस मामले में सीबीआई की जांच होनी चाहिए , वहीं महिला डॉक्टर्स के लिए सुरक्षा जरूर होनी चाहिए। बहराल इस मामले को लेकर पूरे देश में गुस्सा है। 


 

Comment As:

Comment (0)