×
No icon

कटोरा लेकर एनएचएम कर्मचारियों ने सरकार के लिए मांगी भीख।

भीख में एकत्रित हुए रूपयों से सरकार का खजाना भरेंगे : कर्मचारी 

सरकार ने कोरोना योद्धाओं को भीख मांगने पर किया मजबूर : कर्मचारी

एनएचएम कर्मचारियों का धरना मंगलवार को 19वें दिन भी जारी रहा। लेकिन सरकार एनएचएम कर्मचारियों की मांग मानने की बजाए सरकार के खजाने खाली होने की बात कह रही है। सरकार के इसी ब्यान से गुस्साएं एनएचएम कर्मचारियों ने मंगलवार को शहर में प्रदर्शन कर सरकार के खजाने भरने के लिए भीख मांगी। 
एनएचएम कर्मचारियों का प्रदर्शन स्थानीय लघु सचिवालय से शुरू हुआ तथा नागरिक अस्पताल होते हुए वापिस धरना स्थल पर ही संपन्न हुआ। इस दौरान एनएचएम कर्मचारियों ने हाथों में कटोरे लेकर राहगीरों से सरकार के खजाने भरने के लिए भीख मांगी।

इस मौके पर एनएचएम कर्मचारी विजेंद्र सिवानी व नीलम ने कहा कि सरकार कहती है कि एनएचएम कर्मचारियों को देने के लिए सरकार के पास कुछ भी नहीं है। ऐसे में एनएचएम कर्मचारियों ने सडक़ों पर उतरकर सरकार के लिए भीख मांगी है, ताकि सरकार के खजाने भरकर एनएचएम कर्मचारियों की मांगें पूरी करवाई जा सकें। उन्होंने कहा कि सरकार बार-बार उन्हे वार्ता के लिए तो बुला लेती है, लेकिन उनकी मांग मानने की बजाए सिर्फ आश्वासन देकर उन्हे टरका देती है। 

उन्होंने कहा कि सरकार की वायदाखिलाफी के चलते कोरोना योद्धा भीख मांगने को मजबूर है, ताकि भीख से एकत्रित हुए रूपये सरकार के खजाने में जमा करवाया जा सकें। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कहते है कि एनएचएम कर्मचारियों को लेकर एक कमेटी का गठन किया गया है तो वे सरकार से यह पूछना चाहते है कि वह कमेटी कहा है तथा उसने अब तक क्या निर्णय लिए है। उन्होंने कहा कि जब तब उस कमेटी का निर्णय आएगा, तब तक चुनाव संपन्न हो चुके होंगे। उन्होंने कहा कि सरकार कर्मचारियों को बरगलाने का प्रयास कर रही है।


 

Comment As:

Comment (0)