×
No icon

कलकत्ता में हुई ट्रेनी डॉक्टर हत्याकांड मामले में न्याय दिलाने के लिए महेंद्रगढ़ में डॉक्टर्स एसोसिएशन के डॉक्टरों ने  निकाला कैंडल मार्च।

कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म व हत्या के मामले में देश भर से डॉक्टर हड़ताल कर महिला को न्यायदिलाने की मांग कर रहे है, महेंद्रगढ़ में डॉक्टर्स एसोसिएशन के बैनर तले डॉक्टरों ने कलकत्ता में हुई ट्रेनी डॉक्टर की हत्या के मामले में न्याय दिलाने के लिए निकाला कैंडल मार्च।

आज महेंद्रगढ़ में राव तुलाराम चौक पर डॉक्टर्स एसोसिएशन के बैनर तले डॉक्टरों ने एकत्रित होकर कलकत्ता में हुई ट्रेनी डॉक्टर की हत्या के मामले में न्याय की मांग करते हुए तुलाराम चौक से भगवान परशुराम चौक तक हाथो में कैंडल लेकर निकाला कैंडल मार्च। कैंडल मार्च में शामिल हुए डॉक्टरों ने कहाकि कलकत्ता में जो एक महिला डॉक्टर के साथ हुआ वो बड़ी ही शर्मसार घटना इसकी हम कड़े शब्दो में निंदा करते है और सरकार से मांग करते है की इसकी फास्ट ट्रैक में सुनवाई हो और केंद्र सरकार इस मामले के कड़ा संज्ञान लेकर केंद्र की जांच एजेंसी से इसकी जांच करवाकर तुरंत दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाए जिससे समाज में इस तरह की घटना की कोई पुनरावर्ती न हो। कोलकाता सरकार ने कड़े कदम उठाते हुए केस की जांच के लिए मामला सीबीआई को सौंप दिया है।

लेडी डॉक्टर की मौत ने निर्भया हत्याकांड के मामले को ताजा कर दिया है लोगों ने लेडी डॉक्टर को भी निर्भया का नाम दिया है। डॉक्टर नर्भय  हत्याकांड मामले में न्याय और महिला डॉक्टर की सुरक्षा को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं ताकि सरकार महिला कर्मियों की सुरक्षा सुनिश्चित कर और कोलकाता की मृतक डॉक्टर न्याय दे सके। 

 

Comment As:

Comment (0)