×
No icon

15 अगस्त के मौके पर पुलिस ने पकड़ा लाखों रुपए की कीमत का नशा।

AVT स्टाफ ने करीब 20 लाख की कीमत का कचरा डोडा पोस्त किया बरामद, ट्रक चालक और परिचालक दोनो गिरफ्तार।

स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष का फायदा उठाते हुए आरोपियों ने नशे की तस्करी करनी चाहि लेकिन हरियाणा पुलिस की मुस्तैदी ने उन्हें मात दे दी। फतेहाबाद पुलिस अधीक्षक श्रीमति आस्था मोदी, आईपीएस के दिशा निर्देशानुसार चलाए जा रहे नशा मुक्त अभियान के तहत फतेहाबाद पुलिस नशा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 20 लाख की कीमत का कचरा डोडा पोस्त बरामद करने मे सफलता हासिल की है।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान की पहचान रहीश पुत्र देवीलाल वासी भट्टू कलां व रवि कुमार पुत्र फुसा राम वासी मेहूवाला के रूप मे हुई है। पकडे गए दोनो आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ की तस्करी के तहत मामला अंकित कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रेस कान्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए डीएसपी (मुख्यालय) जयपाल सिंह ने बताया कि एंटी व्हीकल थेफ्ट प्रभारी रिछपाल सुरतिया के नेतृत्व मे पुलिस टीम अपराध की रोकथाम हेतु गस्त पर थे कि मुखबर खास से पुलिस टीम को सूचना मिली रहीश पुत्र देवीलाल वासी भट्टू कलां व रवि कुमार पुत्र फुसा राम वासी मेहूवाला जो कि नशे का कारोबार करते है जो आज राजस्थान से अपने ट्राला न0 एचआर-46 सी-9284 मे भारी मात्रा मे कचरा डोडा पोस्त लेकर हिसार से फतेहाबाद शहर की तरफ आ रहे है अगर रास्ते मे नाकाबंदी की जावे तो भारी मात्रा मे कचरा डोडा पोस्त बरामद हो सकती है।

सूचना के आधार पर हिसार रोड पुलिस लाईन फतेहाबाद के नजदीक टाईट नाकाबन्दी की तो कुछ ही देर बाद हिसार की तरफ से ट्राला उक्त आता दिखाई दिया जो सामने नाकाबन्दी किए हुए पुलिस टीम को देखकर ट्राला रोककर भागने लगे तो पुलिस टीम ने दोनो युवको को काबू कर नामपता पुछकर नियमानुसार तलाशी ली तो ट्रक मे टेल्क पाउडर के कट्टों मे 16 कट्टों मे कुल 3 किवंटल 77 किलो 980 ग्राम का कचरा डोडा पोस्त बरामद करने मे सफलता हासिल की है। पुलिस ने तस्करी मे प्रयुक्त ट्रक को भी कब्जा मे लिया है। पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट मे पेश कर लिए जाएंगे पुलिस रिमांड पर, दौराने पुलिस रिमांड आरोपियों से पूछताछ से नशा सप्लायर को भी काबू किया जाएगा।

नशा तस्करों ने स्वतंत्रता दिवस के मुख्य का फायदा उठाना चाहा लेकिन पुलिस ने आरोपियों की मंशा को मिट्टी में मिला दिया और नशे से भरे ट्रक सहित आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। नशा मुक्ति अभियान के तहत फतेहाबाद पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल कर युवाओं को नशे से दूर रखने में अपनी भूमिका निभाई है।

 

Comment As:

Comment (0)