×
No icon

कोलकाता में हुए महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या का मामला, टीएमसी कार्यकर्ताओं को बीजेपी महामंत्री अर्चना गुप्ता ने बताया आतंकी।

BJP Mahila Morcha की कार्यकर्ता निकालेंगी कैंडल मार्च || 

पूरे देश में इस वक्त कोलकाता में महिला रेजिडेंट डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या मामले में काफी रोष देखने को मिल रहा है, कहीं प्रदर्शन, कहीं कैंडल मार्च तो कहीं हड़ताल हो रही है। बीजेपी भी इस मुद्दे को भुनाने में जुटी हुई है । 

बीजेपी की महा मंत्री अर्चना गुप्ता ने प्रेस वार्ता की और जमकर पश्चिम बंगाल की सीएम पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वहां पर राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए और वहां की सीएम को इस्तीफा दे देना चाहिए , वहीं उन्होंने मेडिकल कॉलेज पर हुए हमले को लेकर कहा कि ये टीएमसी के आतंकियों ने करवाया है। सीएम ने वहां कॉलेज के डायरेक्टर का तबादला किया जबकि उसे निलिबंत करना चाहिए था। बीजेपी इस मुद्दे को भुनाने में जुटी हुई है और जमकर हमला बोलती हुई नजर आ रही है। सब एक जुट होकर उस आरोपी के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं।

ऐसे में बीजेपी की महिला मोर्चा की टीम आज शाम को उस महिला रेजिडेंट डॉक्टर की श्रद्धांजलि के लिए कैंडल मार्च भी निकालेगी। बहराल आने वाले दिनों में इस मामले में क्या अपडेट होता है वो देखना होगा। 


 

Comment As:

Comment (0)