×
No icon

अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री ने युवाओं को दी सौगात। 

पंचकूला में बनेगी नई शूटिंग रेंज।

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने आज पंचकूला में स्टेट इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी और वर्ल्ड क्लास शूटिंग रेंज स्पोर्ट्स कंपलेक्स का शिलान्यास किया इस अवसर पर हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता भी मौजूद रहे। करोड़ों रुपए की लागत से बनने वाले स्टेट इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी और शूटिंग रेंज से पंचकूला व आसपास के युवाओं को लाभ होगा मुख्यमंत्री ने कहा आज अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर पंचकूला सहित हरियाणा के युवाओं को कई बड़ी सौगातें दी है । 

 हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी का पंचकूला में बयान कहा हम घोषणाएं नही कर रहे उसको लागू कर रहे है। उन्होंने कहा तीज पर 500 रुपये सिलेंडर की जो घोषणा महिलाओं के लिए की थी आज उस पोर्टल को हमने लॉन्च भी किया है । सीएम ने कहा 1500 करोड़ का लाभ हरियाणा प्रदेश की बहनों को देने का काम इसके माध्यम से किया है । सीएम ने कहा 15 अगस्त के बाद लागू हो जाएगा । सीएम ने कहा किसानों को कम बारिश के चलते बोनस देने का काम कर रहे है । कांग्रेस ने किसानों को ठगने का काम किया 
। भूपेंद्र हुड्डा केवल अपने बेटे को आगे बढ़ाने में लगे है । उन्होंने कहा इनकी सरकार में कैसे गरीबो पर शोषण हुआ , उनके घरों को जलाया गया उन्हें पलायन करना पड़ा , आज मुझे खुशी है 315 करोड़ इंजीनियरिंग कॉलेज और शूटिंग रेंज का शिलान्यास किया है । हरियाणा के बच्चों और बाहर के बच्चों को भी लाभ मिलेगा । उन्होंने कहा सरबजोत और मनुभाकर ने शूटिंग में देश का नाम रोशन किया है। 

मुख्यमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर बोलते हुए कहा आज भी भूपेंद्र हुड्डा बेरोजागारी पर बोलते है ,कल 3870 टीचर्स लग रहे है पंजाबी भाषा के टीचर्स इसमे है। उन्होंने कहा हुड्डा बताएं कि उनके कार्यकाल में कितने बच्चे लगे है ? उन्होंने कहा 1 लाख 20 हजार युवाओ की नोकरी को हमने सुरक्षित करने का काम किया है । हरियाणा प्रदेश के युवाओ से अपील करूंगा कि ऐसे लोगों की बात में ना आएं , किसानों , युवाओ , व्यपारियो के लिए लगातार काम कर रहे है । उन्होंने कहा व्यपारियो का कमीशन बढ़ाने का काम किया है। 

हरियाणा में समय से पहले चुनाव होने की चर्चाओ पर मुख्यमंत्री ने कहा चुनाव में डेढ़ महीने का समय रह गया है इसमे कोई जल्दी नही है चुनाव की तैयारियां करने की चुनाव आयोग की ड्यूटी बनती है । मुख्यमंत्री चुनाव को लेकर भाजपा पृरी तरह से तैयार है।

 

Comment As:

Comment (0)