×
No icon

भाजपा सरकार के सम्मेलन में हुड्डा सरकार के चर्चे।

  • बहल अनाज मंडी में हुआ श्रमिक जागरूकता सम्मेलन
  • 2006 पंजीकृत श्रमिकों के खाते में डाले 2.75 करोड़ रू
  • वित्त मंत्री जेपी दलाल व श्रम मंत्री मूलचंद शर्मा रहे मौजद।

विधानसभा चुनाव की जंग में हरियाणा के वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कहा है कि कुछ लोग हुड्डा की सरकार गरीब लोगों के बच्चों की नौकरी खाने के लिए चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जनता उनका ये सपना कभी पूरा नहीं होने देगी। क्योंकि जनता हुड्डा सरकार के भेदभाव को भूले नहीं है। 

 भिवानी ज़िला के लोहारू हलके के बग़ल क़स्बे की अनाज मंडी में प्रदेश स्तरीय श्रमिक जागरूकता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें वित्त मंत्री जेपी दलाल व श्रम मंत्री मूलचंद शर्मा पहुँचे। इस दौरान दोनों मंत्रियों ने प्रदेश के पंजीकृत 2006 श्रमिकों के खातों में बटन दब कर ऑनलाइन 2 करोड़ 75 लाख रूपये डाले। साथ ही दोनों मंत्रियों ने चुनावी जंग के चलते कांग्रेस सरकार व पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को निशाने पर लिया। 

वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसान, गरीब व श्रमिक को खाते में सीधा पैसे देने की व्यवस्था की है। उन्होंने कहा कि अब कुछ लोग कहते हैं कि हरियाणा में अब हुड्डा की सरकार बनाएँगे। जेपी दलाल ने कहा कि ये वो लोग हैं जो भाजपा सरकार द्वारा गरीब के बच्चों को मेरिट पर दी जा रही नौकरियों को खाना चाहते हैं। ये लोग ये नौकरियाँ अपने भाईयो व रिश्तेदारों को देना चाहते हैं। 

वहीं श्रम मंत्री मूलचंद शर्मा का कहना हैं कि हरियाणा में भाजपा सरकार हर गरीब व्यक्ति का विकास व उत्थान चाहती है। उन्होंने कांग्रेस के खटाखट पैसे देने के वादे पर चुटकी ली और कहा कि कांग्रेस 40 साल बाद की बात कर रही है। शर्मा ने कहा कि लोहारू हलके में जेपी दलाल नई कृषि क्रांति लाए हैं। जिसके चलते रेतीले इलाक़े की नहरों में पानी है और खेतों में धान व ईख की खेती हो रही है, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। 

 

Comment As:

Comment (0)