×
No icon

भिवानी में आँखों के निजी अस्पताल साईट फ़ॉर सेंटर का उद्घाटन करने पहुँचे भूपेन्द्र यादव, हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को बताया षड्यंत्र।

 भिवानी पहुँचे केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव ने कहा कि रेसलर विनेश फौगाट को पदक ना मिलने पर दुख है। उन्होंने पीएम मोदी के वन नेशन, वन इलेक्शन को सही और ज़रूरी बताते हुए विपक्ष द्वारा ईडी व सीबीआई के दुरुपयोग के आरोपों को ग़लत बताया। साथ ही हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को षड्यन्त्र करार दिया। 

 बता दें कि केन्द्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेन्द्र यादव भिवानी में आँखों के नवनिर्मित अस्पताल सेंटर फ़ॉर साइट का उद्घाटन करने पहुँचे थे। बता दें कि देश में सेंटर फ़ॉर साइट के एमडी महीपाल सिंह सचदेवा द्वारा ये 80वां अस्पताल खोला गया है। इस दौरान विधायक घनश्याम सर्राफ़ व भाजपा ज़िला प्रधान मुकेश गौड़ भी मौजूद रहे। 

सेंटर फ़ॉर साइट अस्पताल का उद्घाटन कर केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव ने सबसे पहले रेसलर विनेश फौगाट को ओवर वेट होने पर ओलंपिक मेडल रद्द होने और विपक्ष द्वारा षड्यंत्र के आरोपों को नकारते हुए कहा कि कोई षड्यंत्र नहीं। विनेश को मेडल ना मिलने का मुझे व्यक्तिगत तौर पर दुख है। उन्होंने कहा कि हम सभी खिलाड़ियों की भावना की कद्र करते हैं और सभी का सम्मान करते हैं। साथ ही उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। 

वहीं स्वतंत्रता दिवस पर लाल क़िले की प्राचीर से एक बार फिर पीएम मोदी द्वारा वन नेशन, वन इलेक्शन के आह्वान को भूपेन्द्र यादव ने सही और ज़रूरी बताया। इसके साथ ही विपक्ष द्वारा ईडी व सीबीआई का दुरूपयोग करने के आरोपों को नकारते हुए कहा कि विपक्ष तथ्यों को सही से समझे। एजेंसी जांच करती है, फ़ैसला तो न्यायालय करता है। वहीं हिंडनबर्ग की अब एक और रिपोर्ट आने पर उन्होंने कहा कि ये एक षड्यंत्र है। जिसके बारे में पहले ही बताया जा चुका है। 

वहीं बिगड़ते पर्यावरण व देश में अलग अलग आपदाओं पर भूपेन्द्र यादव ने कहा पर्यावरण व जलवायु को सही रखने के प्रयास किए जा रहे हैं। हेल्दी लाइफ़ स्टाइल पर ज़ोर दिया जा रहा है। जिसके बाद काफ़ी सुधार होगा। 

केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव ने पीएम मोदी व उनकी योजना व लक्ष्य की जमकर सराहना की। पर विनेश व हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर मचे बवाल पर वो बोलने से बचते नज़र आए। 

केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव ने विनेश फोगाट के डिसक्वालिफाई होने पर निजी तौर पर दुख व्यक्त किया और हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर मचे बवाल को एक षड्यन्त्र करार दिया। अब यह तो न्यायपालिका और जांच एजेंसी यही तय करेंगे कि आखिर सच क्या है।

 

Comment As:

Comment (0)