×
No icon

रेवाड़ी में रोटरी क्लब के सिटी तथा आरोग्य योगा ग्रुप ने राव तुलाराम पार्क में चलाया मेगा ट्री प्लांटेशन अभियान।

क्लब का नया प्रधान बनाए जाने पर 'एक पौधा मां के नाम' कार्यक्रम के तहत  किया पौधा रोपण।

रेवाड़ी। रोटरी क्लब ऑफ़ रेवाड़ी सिटी एवं आरोग्य योगा ग्रुप के संयुक्त तत्वाधान में राव तुलाराम पार्क में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। क्लब के प्रधान रोटेरियन सुभाष सोनी ने कहा कि आज के बढ़ते हुए प्रदूषण को देखते हुए यह अत्यंत आवश्यक है कि प्रत्येक व्यक्ति वर्ष में कम से कम एक पौधा अवश्य लगाए एवं अपने बच्चो की तरह उसकी देखभाल एवं रखरखाव का संकल्प ले। आरोग्य योगा ग्रुप के प्रधान प्रकाश चंद सैनी ने कहा कि आज के कार्यक्रम का मुख्य धेय “एक पौधा माँ के नाम“ लगाए। 

क्लब के सचिव संजीव अग्रवाल, डा R.S. यादव, डा संजय अग्रवाल, डा करतार सिंह यादव, प्रमोद अग्रवाल, अशोक गोयल इत्यादि ने भी अपने संबोधन में पौधारोपण की महता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि ग्लोबल वार्मिंग से बढ़ते कुप्रभाव को कम करने के लिए यह आवश्यक है कि प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन में बढ़ चढ़कर पौधे लगाने चाहिए। क्लब के प्रवक्ता राजेश गोयल ने कहा कि आज के कार्यक्रम में 130 पौधे लगाए गए। 

इस अवसर पर आज के कार्यक्रम में रोटेरियन राजेश गुप्ता, सुनील भारद्वाज, मनोज कालरा, जितेश अग्रवाल, अमित गोयल, पवन गर्ग, मुकेश बतरा, अरविंद गुप्ता, हंसराज खंडूजा, दीपक भल्ला, दीपक अग्रवाल, राजीव भार्गव, एडवोकेट अमित, सुरेंद्र चौहान, गोपाल तिवारी, मास्टर अनिल आदि उपस्थित रहे। 

Comment As:

Comment (0)