×
No icon

सीआइए स्टाफ में होने की बात कह शहर के रानियां रोड पर आइटीआइ के पास वाहनों के दस्तावेजों की जांच करते हुए पुलिस ने चार युवकों को काबू किया है।


सीआइए स्टाफ में होने की बात कह शहर के रानियां रोड पर आइटीआइ के पास वाहनों के दस्तावेजों की जांच करते हुए पुलिस ने चार युवकों को काबू किया है। आरोपितों की पहचान रणजीत सिंह निवासी बूढ़ी मेड़ी जोकि आर्मी में सिपाही के पद पर तैनात है और छुट्टी पर आया हुआ था। दूसरा विरेंद्र निवासी पंजाब पक्की टिब्बी जोकि पंचायती राज में जेई के पद पर तैनात है और मंगाला निवासी रवि व भड़ोल्यावाली निवासी दलीप के रूप में हुई है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।


जानकारी अनुसार गांव मंगाला निवासी रवि कुमार के पास उक्त सभी रिश्तेदार आए हुए थे। रात को शराब के नशे में धुत होकर चारों सड़क पर उतर गए और देर रात को आइटीआइ के पास उक्त सभी ने अपनी गाड़ी को रोक वहां से गुजर रहे एक कैंटर को रोक लिया। आसपास के वाहन चालकों ने मामले की जानकारी लेने का
प्रयास किया तो रणजीत सिंह निवासी बुढ़ी मेड़ी ने उन्हें सीआइए स्टाफ में होने के चलते वाहनों की जांच करने की बात कही। वाहन चालकों को उक्त सभी पर शक हुआ तो उन्होंने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। रणजीत ने अपनी आर्मी की फोटो उक्त वाहन चालक को दिखाई तो उन्हें पूरा शक हो गया। पुलिस के पास शिकायत जाने के बाद उक्त चारों वहां से गाड़ी लेकर निकल गए।


मोटरसाइकिल चालकों ने उनका पीछा किया। पुलिस ने दिल्ली पुल पर फर्जी सीआइए स्टाफ के दो आरोपितों को काबू कर लिया। मामले की सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना, खैरपुर चौकी और सीआइए सिरसा के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और दोनों आरोपितों को गाड़ी सहित काबू कर अपने साथ थाने में ले गए। यहां पर पूछताछ किए जाने के बाद उक्त सभी ने पहचान की जानकारी दी । पुलिस अब उक्त आरोपितों पर मामला दर्ज करने की तैयारी में जुटी हुई है।


दूसरे वाहन चालकों ने आइडी मांगी तो दिखा दी थी आरोपितों ने आर्मी की फोटो नशे में धुत उक्त युवकों से जब अन्य वाहन चालकों ने पूछताछ की तो एक युवक ने पैरामिलिट्री की वर्दी में फोटो दिखा दी। जब वाहन चालकों ने पैरामिलिट्री और सीआइए का कनेक्शन के बारे में पूछताछ की तो उनकी पोल खुल गई। पुलिस चारों आरोपितों से पूछताछ करने में जुटी है। रात के समय आरोपितों ने गाड़ी लेकर फरार होने का भी प्रयास किया था।

 सिरसा में देर रात्रि नकली सीआईए बन धौंस जमा रहे 4 युवकों में से 2 को हिसार रोड पर पकड़ लिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को अपने साथ ले गई। मामले के अनुसार चार युवक शहर के आईटीआई रोड पर तुलसी चौक के नजदीक नाका लगाकर आने जाने वाले वाहन चेक कर रहे थे। खुद को सीआईए स्टाफ बता रहे थे। लोगों को शक हुआ तो युवक वहां से निकल गए। सांगवान चौक, डबवाली रोड, सुरखाब चौक पर गाड़ी घुमाने के बाद हिसार रोड पर पकड़े गए।

मीडिया से बातचीत में संदीप सिंह हैप्पी रंगरेटा ने बताया कि कुछ लड़कों ने तुलसी चौक पर ट्रक रुकवाकर उसे परेशान कर रहे थे। पूछने पर खुद को सीआईए स्टाफ से बता रहे थे और आईडी पर फोटो फौजी ड्रेस में थी। ज्यादा पूछने पर वे हड़बड़ा गए और चिट्टा की सूचना बता रहे थे और गाड़ी लेकर चले हुए। पीछा किया तो हिसार रोड पर पकड़े गए।


मीडिया से बातचीत में गौरव ने कहा कि गाड़ी में 4 लोग थे लेकिन 2 पकड़े गए हैं। पुलिस ने रोका तो सही तरीके से पकड़े गए। सांगवान चौक पर हमने डायल 112 को फोन कर दिया था। आईटीआई रोड से गाड़ी भागते हुए हिसार रोड पर पकड़े  गए।
 

 

Comment As:

Comment (0)