×
No icon

अपने जूनियर फैन फालोअर अयान शर्मा से मिलने रेवाड़ी के पहुंचे मशहूर पॉप सिंगर फाजिलपुरिया।

विख्यात पॉप सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया अपने तीस दिनों के विशेष कंपेन के तहत रेवाड़ी पहुंचे। यहां उन्होंने शहर की टीपी स्कीम निवासी अपने जूनियर फालोअर व खास प्रशंसक अयान शर्मा से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे। फाजिलपुरिया के आने की सूचना मात्र से ही टीपी स्कीम स्थित आवास पर समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। फाजिलपुरिया ने अपने फैन अयान शर्मा से काफी बातचीत की तथा उसे शिक्षा के साथ-साथ ऐक्टिंग में भी आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया।

टीपी स्कीम निवासी और अयान शर्मा के पिता डॉक्टर मधुसूदन शर्मा ने बताया कि उनका आठ वर्षीय पुत्र अयान शर्मा पिछले एक वर्ष से यूट्यूब चैनल पर वीडियो बनाने में रुचि दिखाने लगा है। विशेषकर गाडिय़ों में अयान की विशेष रूचि है तथा उसी पर ही आधारित अधिकतम वीडियो बनाकर यूट्यूब चैनल अयान शर्मा जीरोजीरोजीरोवन पर लगातार बनाकर अपलोड भी करने लगा। राहुल यादव फाजिलपुरिया का वह बहुत बड़ा फैन है। ‘कर गई चुल..’ गीत से देश-दुनिया में सुर्खियां बटोरने वाले पॉप सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया की ओर से तीस दिन का विशेष कंपेन चलाया हुआ है। जिसके तहत वे अपने विशेष फॉलोवरों व खास फैन से मिल रहे है। इसी कड़ी में गत सायं वे अचानक उनके घर पहुंचे। सूचना के बाद वे भी अस्पताल से तुरंत घर पहुंचे व जल्दबाजी में तैयारियां शुरु की गई।

फाजिलपुरिया के टीपी स्कीम स्थित डॉक्टर मधुसूदन शर्मा के आवास पर पहुंचते ही उनका पुष्प वर्षा व मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया। फाजिलपुरिया के टीपी स्कीम पहुंचने की सूचना के बाद काफी संख्या में उनके समर्थक मौके पर एकत्रित हो गए तथा उनके साथ फोटो व सैल्फी लेने का दौर प्रारंभ हो गया। फाजिलपुरिया ने अपने खास नन्हें फैन व समर्थक अयान शर्मा से विशेष रुप से काफी बातचीत की तथा शिक्षा के साथ-साथ ऐक्टिंग में भी आगे बढऩे के लिए प्रेरित करते हुए अपना आशीर्वाद भी दिया।

इस मौके पर अयान शर्मा ने कहा कि अपने चाम्र्स फाजिलपुरिया से मिलकर उन्हें बहुत अचछा लगा क्योंकि वह उनका बहुत बड़ा फैन हूं। अयान ने बताया कि अचानक फाजिलपुरिया का उनके घर आने से सभी आश्चर्यचकित रह गए। अयान के अनुसार वह अलग-अलग कारों तथा गाडिय़ों का शौक रखते हैं तथा उनकी वीडिय़ो बनाते हैं। अयान के अनुसार फाजिलपुरिया ने उनके घर पहुंचकर उनके एक सपने को साकार करने का भी कार्य किया है। इस मौके पर काफी संख्या में समर्थक मौजूद रहे। बाइट : फाजिलपुरिया :: मशहूर पॉप सिंगर। बाइट : अयान शर्मा :: जूनियर फैन फॉलोअर। बाइट : डॉक्टर मधुसूदन शर्मा :: प्रसंशक और अयान के पिता।

Comment As:

Comment (0)