×
No icon

दिल्ली में पानी को लेकर सियासत तेज। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है हरियाणा दिल्ली को दे रहा है कम पानी।

 हरियाणा कृषि मंत्री कौशल गुर्जर का कहना है हरियाणा दिल्ली को 350 क्यूबिक मीटर पानी दे रहा है ज्यादा

यमुनानगर। दिल्ली और हरियाणा के बीच फिर से पानी को लेकर नेताओं की बयानबाजी शुरू हो गई है । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल दिल्ली को हरियाणा की तरफ से कम पानी दिए जाने की बात कही है।इस पर हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने पलटवार करते हुए कहा कि हम दिल्ली को 350 क्यूबिक मीटर पानी ज्यादा दे रहे हैं लेकिन वह ड्रामेबाजी कर रहे हैं उन्हें अपने पानी की व्यवस्था सुधारने की जरूरत है। वही कृषि मंत्री ने हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा भी किया है।

पानी के मुद्दे को लेकर हरियाणा और दिल्ली फिर से आमने-सामने हो गए हैं। इसको लेकर दोनों तरफ से बयानबाजी भी तेज हो गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर हरियाणा की तरफ से कम पानी देने की बात कही है।वही इस पर हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने पलटवार करते हुए कहा कि हरियाणा की तरफ से क्यूबिक मीटर पानी दिल्ली को दिया जा रहा है जो समझौता हुआ है उसके अनुसार ही पानी दिया जा रहा है। लेकिन दिल्ली सरकार इस पर ड्रामेबाजी कर रही है उन्हें अपने पानी की व्यवस्था सुधारने की जरूरत है। कंवरपाल गुर्जर ने हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटे जीतने का भी दावा किया है। कृषि मंत्री ने कहा कि समीक्षा बैठक में चर्चा की गई थी और हम सभी 10 सीटे जीत रहे हैं हालांकि दो सीटों पर जरूर मार्जिन कम रह सकता है। कंवरपाल गुर्जर ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान के बयान पर भी पलटवार किया है जिसमें उदयभान ने कहा था कि भाजपा जजपा विधायकों को तोड़ने का काम कर रही है। इस पर कृषि मंत्री ने कहा ना हमें जजपा के विधायक तोड़ने की जरूरत है और ना ही हमने ऐसा काम किया है। यह जजपा के विधायक तय करेंगे कि उन्हें किसे समर्थन देना है।

 

Comment As:

Comment (0)