×
No icon

महिला को बचाने के चक्कर में खुद लापता।

 

नहर में कूदी महिला को बचाने के चक्कर में कूदे किशोर नहीं मिला कोई सुराग।

कोताखोरों को मेरा एक अन्य शव, 17 वर्षीय किशोर अब भी लापता

 फरीदाबाद।  चंदावली में नहर में महिला को बचाने के लिए कूदे 17 वर्षीय किशोर के नहर में डूबने के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। बता दें की आज पुलिस ने रेस्क्यू करते हुए नहर से एक शव बरामद किया जिसकी शिनाख्त उसके जीजा ने तो की थी लेकिन जब शव का बादशाह खान सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा था की तभी उसकी बहन ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अब अनुज को नहर से खोजने का उन्हे आश्वाशन दिया है।

किशोर अनुज ने नहर में डूब रही महिला को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी । फरीदाबाद सदर थाना बल्लबगढ़ की पुलिस बीते कल से ही 17 वर्षीय किशोर की तलाश में नहर में रेस्क्यू अभियान चला रही थी कल देर शाम को किशोर के न मिलने पर उसके परिजनों ने सड़क जाम कर पुलिस और दमकल विभाग के खिलाफ प्रदर्शन भी किया था । इसके बाद उन्हें जल्द से किशोर को नहर से खोज कर उनके हवाले करने का आश्वासन देते हुए समझा बूझकर जाम तो खुलवा दिया गया था। जिसके बाद आज पुलिस ने नहर में लापता हुए 17 वर्षीय किशोर को खोजने के लिए अभियान और तेज कर दिया और एक शव को पलवल के मान्दकोल से होकर गुजर रही इसी नहर से बरामद करने के बाद इसकी शिनाख्त किशोर के जीजा से कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान शिव अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया था। लेकिन बाद में मृतक के परिजनों ने शव को पहचानने से इनकार कर दिया। मृतक की बहन लक्ष्मी ने बताया कि उसके भाई के हाथ पर टैटू गुदा हुआ था कम दाढ़ी थी जो शव मिला है वह काफी उम्र का लग रहा है और काफी सड़ी गली अवस्था में है इससे साफ जाहिर हो रहा है कि वह उसका भाई अनुज नहीं है । इसके बाद उन्होंने पुलिस प्रशासन से अपने भाई के शव को खोजने की मांग की है।

 इस मामले थाना सदर बल्लभगढ़ के SHO उमेश कुमार ने बताया की पहले मृतक किशोर के परिजनों ने शव की शिनाख्त की थी लेकिन बाद में उन्होंने पहचान करने से मना कर दिया फिलहाल परिवार की तसल्ली करवाई जा रही है परिवार की पूरी तसल्ली करवाई जाएगी यदि यह शव किशोर का नहीं हुआ तो किशोर अनुज के शव की भी तलाश की जाएगी।

 

 

 

 

 

Comment As:

Comment (0)