×
No icon

6 महीने बाद भी नहीं मिला युवक का शव। पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में हुई नाकाम।

मृतक के परिजनों को मिल रही है जान से मारने की धमकियां।

मृतक के परिजनों  ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर पैसे खाकर मामले को रफा दफा करने का लगाया आरोप

फरीदाबाद। गांव नरहवाली में 6 महीने पहले लापता हुए युवक को पुलिस ने मृत तो घोषित कर दिया लेकिन अभी तक उसकी डेड बॉडी परिजनो को नहीं मिली है, इतना ही नहीं गांव के ही कुछ दबंग आरोपी अभी भी खुले में ही घूम रहे हैं और आए दिन परिवार को धमकी दे रहे हैं। मृतक सागर के पिता की माने तो सागर आज से 6 महीने पहले उत्तर प्रदेश गया था लेकिन अगले दिन उनके पास सूचना आई की उसकी मौत हो चुकी है उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो केवल बाइक ही वहां पर मिली डेड बॉडी का अभी तक कोई पता नहीं है इस मामले में कुछ आरोपियों को उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तो वहीं मृतक के परिवार के लोग उत्तर प्रदेश पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने अभी तक बाकी बचे आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है और पैसे खाकर मामला रफा दफा करने में लगे हुए हैं।।

वहीं मृतक सागर की माँ ने गांव के ही दबंग लोगों पर आरोप लगाया कि गांव नरहावली के रहने वाले कुछ दबंग लोग हैं जिन्होंने उसके बेटे की सुपारी देकर हत्या करवाई है जिनके नाम पर एफआईआर भी दर्ज है जिसका नाम विनोद भाटी बताया जा रहा है जो की राजनीतिक रसों के चलते पुलिस उसे पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है इतना ही नहीं विनोद भाटी पर आरोप लगाते हुए मृतक की माँ ने कहा कि आए दिन विरोध भाटी और उसके साथ रहने वाले दबंग लोग उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं तो वहीं मृतक की मां ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि जब इसकी शिकायत थाना छायशा में पुलिस को देने जाते हैं तो पुलिस उनसे शिकायत नहीं लेती और ना ही उनका मामला दर्ज करती है ऐसे में पुलिस भी दबंग लोगों से मिली हुई है।।

 वही विनोद भाटी जिस पर इस हत्या को 25 लख रुपए में करवाने का आरोप है उसका कहना है कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है उन पर बेवजह आरोप लगाए जा रहे हैं पहले भी यह लोग उन पर आरोप लगाते रहे हैं।

तो वही जब इस पूरे मामले को लेकर फरीदाबाद पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि यदि कोई भी पीड़ित है तो वह अपनी शिकायत थाने में दे सकता है और यदि पुलिस उसकी थाने में सुनवाई नहीं कर रही है तो वह उच्च अधिकारियों से इस मामले में मिलकर अपनी शिकायत दर्ज कर सकता है पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए है और लोगों के काम करने के लिए।।
 

Comment As:

Comment (0)